UP पुलिस की नाक में दम करने वाले गैंगस्टर की 12.22 लाख रुपये की संपत्ति जब्त,दर्जनभर से अधिक आपराधिक मामले

UP पुलिस की नाक में दम करने वाले गैंगस्टर की 12.22 लाख रुपये की संपत्ति जब्त,दर्जनभर से अधिक आपराधिक मामले

बदायूं। गैंगस्टरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को मुजरिया पुलिस ने दुष्कर्म, जानलेवा हमला, रंगदारी, मारपीट समेत दर्जनभर से अधिक आपराधिक मामले वाले शातिर अपराधी और गैंगस्टर कर्रू के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की गई।

पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ गैंगस्टर की 12.22 लाख रुपये की संपत्ति जब्त की है।

कई आपराधिक मामले दर्ज हैं

मुजरिया थाना पुलिस ने वर्ष 2018 में सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव बक्सर खालसा निवासी कर्रू उर्फ राकेश और उसके साथियों के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। उसके खिलाफ थाने में दुष्कर्म, चोरी, लोगों के साथ मारपीट, जानलेवा हमला, रंगदारी समेत कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। गैंगस्टर होने के चलते उसकी संपत्ति का आंकलन किया गया था।

डीएम मनोज मनोज कुमार से अपराधी की अपराध से अर्जित की गयी अवैध संपत्ति को जब्त करने के लिये अनुमति मांगी गई थी। डीएम ने उसकी फाइल का अवलोकन करने के बाद संपत्ति जब्त करने की अनुमति दी। इसके बाद सोमवार को मुजरिया इंस्पेक्टर रेनू सिंह ने सहसवान तहसील प्रशासन से मदद मांगी।

मंगलवार को तहसीलदार सहसवान एवं सीओ सहसवान के नेतृत्व में मुजरिया इंस्पेक्टर रेनू सिंह ने पुलिस बल के साथ गांव पहुंच कर गैंगस्टर कर्रू उर्फ राकेश के घर के बाहर संपत्ति जब्त किए जाने की मुनादी कराई। इसके बाद उसकी करीब 12.22 लाख रुपये के घर व अन्य सामान को जब्त कर ताला लगा दिया। साभार जेएनएन।

फाइल फोटो

रिपोर्ट: अमित कुमार सिंह
जर्नलिस्ट
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने