टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ बॉलीवुड गाने पर जमकर लगाए ठुमके, लोगों ने जमकर किया कमेंट; देखें वीडियो

टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ बॉलीवुड गाने पर जमकर लगाए ठुमके, लोगों ने जमकर किया कमेंट; देखें वीडियो

Viral Video: इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर हो, हर जगह हर दिन वायरल वीडियो की लाइन लगी रहती है। इन प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होने वाले वीडियो अलग-अलग कैटेगरी के होते हैं। कभी सीट के लिए लड़ते लोगों का वीडियो भी वायरल होता है तो कभी पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकत करते लोगों का भी वायरल वीडियो होता है।

इसके अलावा खेलने का, डांस करने का, टैलेंट दिखाने समेत कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अभी एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद लोगों ने कमेंट में अपना रिएक्शन दिया है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा कि एक क्लास को सजाया गया है। क्लास के बोर्ड पर फेयरवेल लिखा हुआ है जिससे यह तो पता चल ही जाता है कि फेयरवेल पार्टी के अवसर पर क्लास को इस तरह सजाया गया है। मगर वीडियो में इसके अलावा भी कुछ दिखता है। वीडियो में नजर आता है कि एक स्टूडेंट अपनी टीचर के साथ बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहा है। इस दौरान क्लास में और भी कई स्टूडेंट्स मौजूद हैं। उसमें से कुछ अपने काम में लगे हुए हैं तो कुछ स्टूडेंट डांस देख रहे हैं।

लोगों ने कमेंट में कही ये बात

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @BabaXwale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हमारे स्कूल में ऐसा क्यों नहीं होता था।' वीडियो देखने के बाद अन्य यूजर्स ने भी कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- मुझे फिर से स्कूल जाना है। दूसरे यूजर ने लिखा- चलो बाबा फिर से स्कूल चलते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- हमारे क्लास की मैडम सब 40-50 प्लस होती थी। एक अन्य यूजर ने लिखा- क्या-क्या देखना पड़ रहा है। साभार केआईटी।

देखें वीडियो 👇
https://twitter.com/BabaXwale/status/1792503632572928098?s=19

फाइल फोटो

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने