शपिंग कर वापस आ रही महिला से रेप का प्रयास; घटना सीसीटीवी में कैद,आरोपी फरार,देखे वीडियो

शपिंग कर वापस आ रही महिला से रेप का प्रयास; घटना सीसीटीवी में कैद,आरोपी फरार,देखे वीडियो

कानपुर । जिले में एक हैरान करने वाली घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ यूजर्स में आक्रोश फैल गया। दरअसल, वीडियो में एक शख्स राह चलती लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा है।

इस दौरान लड़की खुद को बचाने की कोशिश करती हैं और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। आवाज सुन आरोपी वहां से भाग जाता है लेकिन लड़की बुरी तरह से डरी-सहमी दिखाई दे रही है।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो मंगलवार शाम करीब 8 बजे का है। घटना कानपुर के रावतपुर में एक शराब की दुकान के पास हुई जहां एक शराबी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पास की शराब की दुकान से सब्जी खरीदकर घर जा रही लड़की के पास वह आदमी पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ की। जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। कुछ राहगीरों को अपनी ओर आता देख वह व्यक्ति मौके से भाग गया। घटना का वीडियो पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

आरोपी की तलाश जारी

गौरतलब है कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके की डीसीपी मौके पर पहुंची और घटना की फुटेज अपने कब्जे में ले ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है और फिलहाल फुटेज के आधार पर उनसे पूछताछ की जा रही है। वीडियो में लड़की से छेड़छाड़ करते दिख रहे शख्स को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। साभार लोकमत।

देखे वीडियो 👇
https://twitter.com/haidarpur/status/1791376853242143198?s=19

फाइल फोटो 

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने