सपा के महासचिव शिवपाल यादव के बेटे की अश्लील तस्वीरें वायरल, मचा हड़कंप, देखे तस्वीरे

सपा के महासचिव शिवपाल यादव के बेटे की अश्लील तस्वीरें वायरल, मचा हड़कंप, देखे तस्वीरे

बदायूं। समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वे यूपी की बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

ऐसे में उनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है।

कर्नाटक वीडियो कांड के बाद यूपी में अश्लील फोटो

आपको बतादें कि कर्नाटक हासन से जेडीएस उम्मीदवार और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स वीडियोज ने हालही कर्नाटक की राजनीति में भूचाल ला दिया था। ये वीडियो वायरल हुए चार दिन भी नहीं बीते की अब यूपी में ये नया कांड हो गया है। जिसकी चर्चा सुर्खियों में है।

असली हैं ये फोटोज

इस मामले में सपा प्रत्याशी आदित्य यादव का कहना है कि ये फोटोज असली हैं। लेकिन ये व्यक्तिगत और कॉलेज जीवन की पुरानी तस्वीरें हैं। जिन लोगों ने इसे ट्वीट किया है, वे निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं। ये तस्वीरे अभी की नहीं बल्कि 2012 की उस समय की है जब वे कॉलेज में पढ़ा करते थे।

स्विमिंग पुल में मस्ती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में नजर आ रहा है कि वे किसी महिला मित्र के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने उसे बाहों में भर रखा है। अपने दोनों हाथ उनकी गर्लफ्रेंड की पीठ पर नजर आ रहे हैं। इसी के अलावा एक अन्य फोटो में वे स्विमिंग पुल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ इस दौरान कई गर्लफ्रेंड नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये फोटोज किसी पार्टी के दौरान की है। हालांकि इन फोटोज को लेकर किसी को कोई शिकवा शिकायत नहीं है। किसी ने लड़की ने भी कोई केस दर्ज नहीं कराया है। लेकिन इस समय लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा है। ऐसे में ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने से राजनीति गरमा गई है।

जनता को भ्रम में डाल रहे कुछ लोग

आदित्य यादव ने इस मामले में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि कुछ लोग उनकी निजी जिंदगी में घुसने का काम कर रहे हैं। वे जनता के बीच इस प्रकार के फोटोज लाकर उन्हें भ्रमित करना चाहते हैं।

सोमवार को वायरल हुई तस्वीरें

बताया जा रहा है कि आदित्य यादव की महिला मित्रों के साथ ये तस्वीरें सोमवार को किसी ने एक्स पर वायरल कर दी है। इसी के साथ कमेंट भी किया है कि नई हवा है नई सपा है। बताया जा रहा है कि जिसने ये फोटोज डाली है वह भाजपा समर्थक है। हालांकि इस मामले में अभी किसी का नाम ओपन नहीं किया गया है। साभार एएनएन।

देखे वायरल तस्वीरे👇
https://twitter.com/BjpMahendraup/status/1784995165490516205?s=19

फाइल फोटो 

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने