चलती बस में कपल ने की अश्लिलिता की सारी हदें पार;वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल,देखे वीडियो

चलती बस में कपल ने की अश्लिलिता की सारी हदें पार;वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल,देखे वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर लोगों की अश्लील हरकतों की वजह से दिल्ली मेट्रो तो बदनाम था ही लेकिन अब दिल्ली DTC बसों में भी लोग अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे हैं। जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बस में कपल ने कर दी सारी हदें पार

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक कपल पीछे बस की सीट पर बैठा हुआ है। जिसमें लड़के की गोद में उसकी प्रेमिका बैठी हुई है। दोनों बस में एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को अपनी बांहों में भरे हुए है और खुलेआम सबके सामने रोमांस कर रहा है। वहीं, बस में आगे सीट पर बैठा एक अन्य यात्री पीछे चल रहे रोमांस सीन को अपने फोन के कैमरे में कैद कर रहा है। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि कपल की हरकत देख बगल वाली सीट पर बैठी एक महिला चुपचाप मुंह दूसरी तरफ फेरकर बैठी हुई है। वहीं, बस का कंडक्टर अन्य यात्रियों का टिकट काट रहा है। कुछ देर बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड की गोद से सरक कर फिर से अपनी सीट पर बैठ जाती है।

दिल्ली मेट्रो के बाद बस से सामने आया वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो दो मिनट 13 सेकंड का है। चलती बस में कपल के इस अश्लील हरकत को देख आप भी यही कहेंगे कि इनलोगों ने सच में सारी हदें पार कर दी हैं। बता दें कि इससे पहले दिल्ली मेट्रो के कई अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। जहां कपल एक दूसरे के साथ सरेआम अश्लील हरकतें करते हुए दिख जाता है। लोग अब सार्वजनिक स्थानों को भी अपना प्राइवेट स्पेस मानकर चल रहे हैं। पता नहीं लोगों में ऐसी मानसिकता कहां से आ रही है। साभार केआईटी।

देखे वीडियो 👇
https://twitter.com/DESIKALESHH/status/1789957191799046521?s=19

फाइल फोटो 

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने