क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

नागपुर। क्राइम ब्रांच की सामाजिक सुरक्षा शाखा (एसएसबी) ने वाठोडा में एक सेक्स रैकेट पर छापा मारा। व्यवसाय संभालने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया और पीड़ितों को रिहा कर दिया गया।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम प्रिया उर्फ इमली भुसिया (30) पारडी, ममता बोंद्रे उर्फ तिवारी (45) वाठोडा निवासी का समावेश है।

ममता शादीशुदा है और किराए के मकान में अकेली रहती है। उसकी सहेली प्रिया भी शादीशुदा है। पीड़ित लड़की प्रिया महिलाओं की जासूसी करती है और उन्हें ममता के पास लाती है। ममता अपना घर जिस्म बेचने के लिए उपलब्ध कराती है। तो उनका काफी खर्चा बच जाता है। आरोपियों को किसी बात का कोई डर नहीं है। दोनों ने आजीविका के लिए सेक्स रैकेट शुरू कर दिया।

पीड़िता (30) हैदराबाद की रहने वाली है और फिलहाल नागपुर में रहती है। वह शादीशुदा है और अपने पति से अलग हो चुकी है। दूसरा पीड़ित 20 साल की है। ये दोनों प्रिया के संपर्क में आए। वे ममता के पास पहुंची और देह व्यापार का धंधा शुरू हो गया। पुलिस को घटना की गुप्त सूचना मिली। विश्वसनीय सूचना के आधार पर सामाजिक सुरक्षा विभाग की पुलिस निरीक्षक कविता इसरकर के नेतृत्व में एक टीम मौके पर पहुंची। पहले एक पंटर ग्राहक भेजा गया था। जैसे ही ग्राहक ने अंदर जाकर चेतावनी दी तो पास ही में मौजूद टीम भड़क उठी। दो पीड़ित महिलाओं को आरोपियों के कब्जे से छुड़ाया गया। साथ ही दो मोबाइल फोन, 500 रुपए नकद और अन्य सामग्री, इस तरह कुल 16 हजार 540 रुपए का सामान जब्त किया गया।

आरोपियों के खिलाफ वाठोडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और दोनों आरोपी महिलाओं को पुलिस को सौंप दिया गया। इस कार्रवाई में पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) पीआई कविता इसरकर, हवलदार प्रकाश माथनकर, लक्ष्मण चौरे, सचिन बडिये, शेषराव राऊत, अजय पौनिकर, आरती चव्हाण, अश्विन मांगे, समीर शेख, कुणाल मसराम, नितिन वासने, कमलेश क्षीरसागर, लता गवई एवं पूनम शेंडे आदि पुलिसकर्मियों ने हिस्सा लिया। साभार एबी।

सांकेतिक चित्र 

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने