चकबन्दी अधिकारी की कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर,युवक की मौत,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

चकबन्दी अधिकारी की कार ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर,युवक की मौत,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

आजमगढ़। जिले के बूढ़नपुर तहसील अन्‍तर्गत शेरवापुल पर एक चार पहिया वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस टक्‍कर में बाइक सवार की मौत हो गई। युवक की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद उसके घर में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बता दें कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बूढ़नपुर की तरफ से जा रही होंडा कार ने शेरवा पुल के पास अतरैठ बाजार की तरफ से आ रही पल्सर बाइक को सामने से टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक आकाश (22) पुत्र राम अवध मुबारक पिकार भंडाभार थाना राजेसुल्तानपुर अम्बेडकर नगर का रहने वाला है। मृतक आज दोपहर एक बजे लहरपार में एक निमंत्रण में जा रहा था।

चकबन्दी अधिकारी की कार से हुआ हादसा

लेकिन बूढ़नपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मौत के घाट उतार दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि खूनी कार संजय कुमार सिंह चकबन्दी अधिकारी संतकबीर नगर के नाम से रजिस्टर्ड है, संजय कुमार सिंह कार में बैठे थे। घटना के बाद इसकी सूचना राहगीरों ने 100 पुलिस को दी। सूचना पाकर बूढ़नपुर चौकी प्रभारी राम निहाल वर्मा अपने साथियों के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। आकाश तीन भाइयों से सबसे छोटा था। साभार डीबी।

फाइल फोटो

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने