युवक अपने गर्लफ्रेंड के साथ चलती बाइक पर कर रहा था रोमांस,बाइक समेत दोनों को उठा ले गई पुलिस,देखे वीडियो

युवक अपने गर्लफ्रेंड के साथ चलती बाइक पर कर रहा था रोमांस,बाइक समेत दोनों को उठा ले गई पुलिस,देखे वीडियो

बेंगलूर। अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए लड़के तरह-तरह की हरकतें करते हैं। हाल ही कुछ ऐसे मामले सामने आए, जिसमें लड़के बाइक पर गर्लफ्रेंड को लेकर स्टंट करते दिखाई दिए।

ऐसा ही एक और मामला बेंगलुरु से सामने आया है, यहां सड़क पर एक शख्स गर्लफ्रेंड को अपनी गोद में बैठाकर बाइक चलाता दिखाई दिया। वीडियो वायरल होने के बाद शख्स पर मुसीबत आ गई है।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक पर एक लड़का और लड़की सवार हैं लेकिन दोनों साधारण तरीके से सवारी नहीं कर रहे। लड़की लड़के के आगे गोद में बैठी हुई है। दोनों चलती बाइक पर रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो को किसी कार सवार ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु पुलिस एक्टिव हुई और बाइक सवार शख्स की तलाश शुरू कर दी। जांच करने के बाद नंबर प्लेट के आधार पर शख्स का पता लगाया गया और येलहंका पुलिस ने मामला दर्ज किया। शख्स की पहचान 21 साल के कैब ड्राइवर सिलंबरसेन के रूप में हुई है।

बेंगलुरु पुलिस ने धारा 279 आईपीसी और धारा 184, 189, 129, 177 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने इस तरह के स्टंट करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा है कि सड़क कोई रोमांस किए जगह नहीं है, कृपया सड़क पर इस तरह की हकरतों से बचें।

बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार लड़के की फोटो शेयर की है, इस पर सोशल मीडिया यूजर सवाल उठा रहे हैं कि आखिरकार लड़की को क्यों नहीं गिरफ्तार किया? एक ने लिखा कि समाज के प्रति जिम्मेदारी और कॉमनसेंस पारिवारिक माहौल और स्कूल से मिलता है, उनकी इस हरकत के लिए किसे जिम्मेदार माना जाए। एक ने लिखा कि कानून तोड़ने में लड़की का भी हाथ था, उसे क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया ? साभार न्यूज 24.

देखिए वीडियो👇
https://twitter.com/blrcitytraffic/status/1792239773517570424?s=19

फाइल फोटो

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने