डीजे वाले बाबू पर आया महिला का दिल;अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति को दोनों ने हटाया रास्ते से,ऐसे खुला राज

डीजे वाले बाबू पर आया महिला का दिल;अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति को दोनों ने हटाया रास्ते से,ऐसे खुला राज

फिरोजाबाद । जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां अवैध संबंध में बाधक बन रहे पति को पत्नी ने मौत के घाट उतरवा दिया.

महिला ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 18 मई शनिवार को शनिदेव मंदिर के पास खेतों में एक युवक का शव पड़ा मिला था, जिसकी पहचान जोनी पुत्र सत्यप्रकाश निवासी सरजीवन नगर थाना रामगढ़ के रूप में हुई थी.

पुलिस ने सभी आरोपितों को किया गिरफ्तार
मृतक की पत्नी ज्ञानवती देवी ने पति की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. वहीं, मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया था. मामले की जांच पड़ताल के बाद आरोपी पत्नी ज्ञानवती, जय सिंह यादव पुत्र लाखन सिंह निवासी जारखी थाना पचोखरा, योगेश पुत्र दयाशंकर और प्रांशु पुत्र राकेश निवासीगण मदावली थाना टूण्डला को गिरफ्तार किया है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से जय सिंह घर नहीं गया था. एसपी सिटी ने बताया कि जांच पड़ताल में सामने आया कि ज्ञानवती का जय सिंह यादव निवासी जारखी से मिलना जुलना था.

पुलिस की पूछताछ में हुआ खुलासा
जब उसके बारे में जानकारी की तो पता चला कि हत्या की घटना के बाद से ही जय सिंह घर नहीं पहुंचा. सोमवार को पुलिस ने जय सिंह और उसके दो दोस्तों को नगला बैंदी आश्रम के पास से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जय सिंह डीजे बजाता है. पूछताछ में आरोपी जय सिंह यादव ने पुलिस को बताया कि वह शादी समारोह, जन्मदिन पार्टी अथवा अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम में डीजे बजाता है. तीन साल पहले उसने बैकुंठी मैरिज होम तहसील टूंडला में आयोजित शादी समारोह में डीजे लगाया था.

शादी में हुई थी पत्नी और आरोपी की मुलाकात
वहीं पर ज्ञानवती पत्नी जोनी वेलकम में फूल वर्षा कर रही थी और उसकी मुलाकात पहली बार वहीं हुई थी. फिर दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया और आपस में बातचीत शुरू कर दी. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध स्थापित हो गए. ज्ञानवती ने उसकी दोस्ती अपने पति से करा दी. उसके बाद वह ज्ञानवती के घर आने जाने लगा था.

शादी के लिए आरोपी ने दिए रुपये
आरोपी ने बताया कि एक साल पहले जोनी की बहन की शादी में हल्दी प्रोग्राम में वह आया था. उसने जोनी और ज्ञानवती को उसके कहने पर रुपये और सामान खर्च करने के लिये दिए थे. उसके बाद उन्होंने जोनी को रास्ते से हटाने की योजना तैयार की. जोनी शराब का आदी था। उसने जोनी को रास्ते से हटाने के लिए अपने दो दोस्तों को भी बुलाया था. उसने योजना के तहत जोनी को फोन कर ककरऊ कोठी पर बुलाया. फिर चारों लोग चन्द्रवार गेट सोफी वाले घाट पर नहाने के लिए निकल गए, जहां उन्होंने जोनी को शराब पिलाई. उसका गला दबाकर हत्या कर दी. शव को शनिदेव मंदिर के समीप फेंककर उसे छिपा दिया. जोनी को मारने के बाद उन्होंने ज्ञानवती को भी इसकी जानकारी दे दी थी. साभार न्यूज 18.

फाइल फोटो

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने