पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या का मुख्य आरोपी,हिस्ट्रीशीटर जमीरुद्दीन कुरैशी भेजा गया जेल

पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या का मुख्य आरोपी,हिस्ट्रीशीटर जमीरुद्दीन कुरैशी भेजा गया जेल

जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद गांव निवासी एक न्यूज चैनल के पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के मामले में मुम्बई से गिरफ्तार 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर जमीरुद्दीन कुरैशी को सोमवार देर शाम चार पहिया वाहन से शाहगंज लाया गया।

मंगलवार की सुबह उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायाधीश ने अपराध की गम्भीरता देखते हुए जेल भेज दिया। घटना के दो और नामजद अभी फरार हैं। साथ ही पुलिस शूटरों के बारे में सुराग लगाने में नाकाम है।
13 मई को बदमाशों ने पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव को इमरानगंज बाजार में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में चार नामजद मुम्बई के बड़े कारोबारी नासिर जमाल, भाई अर्फी उर्फ कामरान, हिस्ट्रीशीटर जमीरुद्दीन कुरैशी और जेल में बंद मो. हासिम समेत पांच अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। सप्ताह भर बीत गया। पुलिस के हत्थे केवल जमीरुद्दीन कुरैशी ही बड़ी मसकक्त के बाद आ सका जबकि परिजनों के मुताबिक नासिर जमाल मुख्य आरोपी हैं जो अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। ऐसा ही उसके भाई का भी हाल है। दोनों भाई फरार बताए जाते हैं। वहीं घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज में आए नकाबपोश दोनों युवक बाइक व पांच अज्ञात का पता लगाने में पुलिस पूरी तरह नाकाम है। पुलिस उपाधीक्षक अजीत सिंह चौहान ने कहा कि मुम्बई से दोबारा गिरफ्तार नामजद आरोपी हिस्ट्रीशीटर जमीरुद्दीन कुरैशी को पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने जमीरुद्दीन कुरैशी पर पच्चीस हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था। अन्य आरोपियों व शूटरों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। साभार एचटी।

फाइल फोटो

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने