स्पा सेंटर की आंड में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडाफोड़,1 युवक और सात युवतियां गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आंड में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडाफोड़,1 युवक और सात युवतियां गिरफ्तार

झुंझुनूं । राजस्थान के झुंझुनूं में स्पा सेंटर की आंड में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया. झुंझुनूं में कोतवाली पुलिस ने एक स्पा सेंटर से सात युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है.

स्पा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को जब्त कर लिया गया है. स्पा सेंटर के संचालक की पुलिस तलाश कर रही है.

स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधि की शिकायत

शहर कोतवाल पवन चौबे ने बताया कि पंचदेव मंदिर के पास बगड़ रोड पर एक गली में मॉर्डन स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधि के बारे में शिकायत मिल रही थी. रविवार को सिटी डीएसपी वीरेंद्र शर्मा की अगुवाई में टीम ने दबिश दी. वहां पर मणिपुर और उत्तराखंड की रहने वाली सात युवतियां और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

स्पा सेंटर का संचालक चिड़ावा निवासी अशोक पुत्र श्यामसुंदर सैनी मौके पर नहीं मिला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उसका मोबाइल बंद आ रहा है. मौके से स्पा सेंटर संचालन का कोई वैध दस्तावेज नहीं मिला है. स्पा सेंटर से पकड़ी गई सभी युवतियां 28 से 35 साल की हैं.

CCTV कैमरों की DVR से खुलेगा राज

पुलिस पूछताछ में बताया कि वे कुछ महीनों से इस स्पा सेंटर में काम करती है. स्पा सेंटर के ऊपर पर बने कमरों में ही रहती है और नीचे बने स्पा सेंटर पर काम करती है. स्पा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को जब्त कर लिया गया है, जिसकी जांच कराई जाएगी. इसी डीवीआर से स्पा सेंटर के राज खुलेंगे. जिस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार है, वह वहां पर खाना बनाने का काम करता है.

पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक से स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधि को लेकर पूछताछ चल रही है. आपको बता दें कि शहर में कई जगहों पर स्पा सेंटर चल रहे है. जिन पर अवैध और संदिग्ध गतिविधियों की लगातार शिकायतें मिल रही हैं. साभार एनडीटीवी।

फाइल फोटो

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने