जमीन विवाद सुलझाने थाने पर पहुंचे बीजेपी नेता के बिगड़े बोल,भाजपा नेता हूं यहीं मारूंगा...इंस्पेक्टर के सामने दी धमकी

जमीन विवाद सुलझाने थाने पर पहुंचे बीजेपी नेता के बिगड़े बोल,भाजपा नेता हूं यहीं मारूंगा...इंस्पेक्टर के सामने दी धमकी

 मेरठ। भाजपा नेता हूं यहीं मारूंगा... यह कहते हुए भाजपा नेता ने टीपीनगर थाना प्रभारी के कार्यालय में इंस्पेक्टर के सामने जमकर हंगामा किया। गोली मारने की धमकी तक दे डाली।

मामला बढ़ते देख इंस्पेक्टर ने फट्टा निकाल लिया और अन्य पुलिसकर्मियों को भी बुला लिया। बामुश्किल दोनों पक्षों को शांत कराया। थाने में करीब चार घंटे तक चली वार्ता के बावजूद दोनों पक्षों में समझौता नहीं हुआ। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर लेकर मामले की जांच कर रही है।

सुभारती कालेज के सामने जैन शिकंजी के आउटलेट से जुड़े जगदीश निवासी पूठा और पंकज गोयल के बीच जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। भाजपा मंडल अध्यक्ष राजीव गोयल भी पंकज गोयल की तरफ से वहां पहुंचे थे। कब्जे को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट और फायरिंग हो गई। मारपीट में पंकज गोयल के हाथ में फ्रेक्चर आ गया और जगदीश के चेहरे व हाथ में चोट आई। टीपीनगर थाना पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

इंस्पेक्टर के सामने दी धमकी

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह दोनों पक्षों की बात सुन रहे थे। इसी बीच जगदीश के पुत्र वहां भी पहुंच गए। भाजपा नेता ने उन्हें देखते ही हंगामा शुरू कर दिया और इंस्पेक्टर के सामने ही गाली-गलौज करते हुए कहा कि मैं भाजपा नेता हूं यहीं मारूंगा। इसके बाद दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे को भुगत लेने की धमकी दी। थाना प्रभारी का कहना है कि जगदीश व पंकज गोयल के बीच प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। दोनों की तहरीर मिली है। जांच-पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी। साभार जेएनएन।

फाइल फोटो

रिपोर्ट:अमित कुमार सिंह
एडिटर इन चीफ(परमार टाईम्स)
parmartimes@gmail.com

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने